केकेआर के एक फैन ने लाइव मैच के दौरान गेंद चुराने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने धर दबोचा
1 min read

केकेआर के एक फैन ने लाइव मैच के दौरान गेंद चुराने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने धर दबोचा

नई दिल्ली
कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के एक फैन ने स्टेडियम में ऐसी हरकत की, जिसे देखकर सभी दंग रह गए हैं। दरअसल, फैन ने लाइव मैच के दौरान गेंद चुराने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने धर दबोचा। यह घटना केकेआक वर्सेस मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 मैच की है, जो 11 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला गया। केकेआर ने बारिश से प्रभावित मैच में एमआई को 18 रन से मात दी थी। पुलिस द्वारा फैन को रंगे हाथ पकड़े जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि केकेआर की जर्सी पहने एक लकड़े ने मैच बॉल को पैंट में छुपा लिया। तभी एक पुलिसकर्मी गुस्से में उसके पास आता है और धक्का देकर गेंद मांगता है। फैन कुछ पल सोचने के बाद गेंद निकालता है, जिसे पुलिसकर्मी छीनकर मैदान की ओर फेंक देता है। स्टेडियम में मौजूद कुछ दर्शक यह देखकर हंसने लगते हैं। फैन की इस हरकत पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोगों ने पुलिसकर्मी के व्यवहार पर भी सवाल उठाए।

क्रिकेट फैंस ने कुछ यूं किया रिएक्ट
एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ''फैन इस मैच को यादगार बनाना चाहता था लेकिन पुलिसकर्मी ने उसका सपना तोड़ दिया।'' दूसरे ने कमेंट किया, ''पैंट में बॉल ऐसा छुपा रहा था, जैसे पकड़ा नहीं जाएगा।'' तीसरे ने कहा, ''धक्का नहीं मारना चाहिए था। उसने क्रिकेट से प्यार की वजह से ऐसा किया। वह बस इसे एक यादगार के तौर पर रखना चाहता था। सुरक्षाकर्मी इतने सख्त होने की जरूरत नहीं थी।'' अन्य ने कमेंट किया, ''सुरक्षाकर्मी का व्यवहार अच्छा नहीं था।"

गौरतलब है कि केकेआर ने आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में एंट्री कर ली है। केकेआर ने क्वालीफायर-1 का टिकट पक्का कर लिया है। श्रेयस अय्यर की कप्तान वाली कोलकाता टीम 13 मैचों 9 जीत और तीन हार के बाद पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर काबिज है। उसके खाते में 19 अंक हैं। केकेआर का सोमवार (13 मई) को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच बारिश की भेंच चढ़ गया। केकेआर और जीटी के बीच एक-एक बंटा। जीटी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। केकेआर को अपना आखिरी लीग मैच 19 मई को राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध खेलना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *