कांग्रेस ने जमकर बोला पीएम पर हमला, भ्रमित कर वोट लेने में हर फेस में महसूस की हार
1 min read

कांग्रेस ने जमकर बोला पीएम पर हमला, भ्रमित कर वोट लेने में हर फेस में महसूस की हार

मुजफ्फरपुर.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में घूम-घूम कर झूठ और जुमले का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। दिल्ली से चली झूठी गारंटी अब बिहार में दस्तक देने में लगी हुई है। यही कारण है कि बिहार सहित पूरे देश में सात चरणों के चुनाव में अब हर चरण में बीजेपी की हार हो रही है। ये बातें मुजफ्फरपुर में पहुंचे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय उपाध्याय ने बीजेपी और मोदी पर निशाना साधते हुए कहीं।

कांग्रेस नेता अजय उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की विदाई के सिर्फ तीन हफ्ते बचे हैं। आगामी चार जून को पिछले 10 साल के अन्याय से जनता को मुक्ति मिलेगी। साथ ही अब नागरिक अधिकारों से युक्त कांग्रेस पार्टी की 25 गारंटियों से देशवासियों को शक्ति मिलेगी। इसके लिए पांच न्याय के संकल्पों के साथ प्रत्येक वर्ग को ताकत देने का हम काम करेंगे। कांग्रेस ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि झूठ और जुमले से त्रस्त देश की जनता तानाशाह के इरादों को भांप चुकी है। सब समझ रहें है कि ‘चार सौ पार’ के नारे के इरादे को कि कैसे बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर के संविधान को बदलने की साजिश की जा रही है। लोकतंत्र की हत्या करने वालों के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। कांग्रेस का न्याय रथ लोकतंत्र की रक्षा के लिए मुस्तैदी के साथ आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस पार्टी के नेता सह राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि अब समय आ गया है कि ‘मोदी की गारंटी’ खोखली हो गई है। देश में भ्रम पैदा किया जा रहा है कि कांग्रेस धर्म के आधार पर आरक्षण देने की बात कर रही हैं। सच्चाई यही है कि हम बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को मानने वाले लोग हैं और इसको किसी भी सूरत में बदला नहीं जा सकता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा इस तरह का भ्रम पैदा किया जा रहा है कि हमारी पार्टी ऐसा कोई कदम उठाने जा रही है। हम इसको लेकर लोगों के बीच जा रहे हैं और बता रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी इस तरह की कोई भी बात नहीं करती है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री के चेहरे पर घबराहट साफ दिख रही है। वह हर चरण की वोटिंग के बाद और भी ज्यादा हताश और निराश दिखने लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *