आईपीएल 2024 से दिल्ली कैपिटल्स का सफर खत्म हो चुका! ऋषभ पंत की पोस्ट पढ़कर भर आएंगी आंखें
1 min read

आईपीएल 2024 से दिल्ली कैपिटल्स का सफर खत्म हो चुका! ऋषभ पंत की पोस्ट पढ़कर भर आएंगी आंखें

नई दिल्ली
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के साथ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने करीब डेढ़ साल बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी। साल 2022 के अंत में ऋषभ पंत गाड़ी चलाकर अपने घर जा रहे थे और उनकी कार का भयंकर एक्सिडेंट हुआ था। ऋषभ पंत जिस तरह से चोटिल हुए थे इस एक्सिडेंट में ऐसा लग नहीं रहा था कि वह क्रिकेट के मैदान पर फिर से वापसी कर पाएंगे। ऋषभ पंत ने इलाज पूरा होने के बाद जमकर मेहनत की और क्रिकेट के मैदान पर दमदार वापसी भी की। आईपीएल 2024 से दिल्ली कैपिटल्स का सफर खत्म हो चुका है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 14 लीग मैच खेले और इस दौरान सात में उसे जीत मिली और सात मैच में हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल 2024 से सफर खत्म होने के बाद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को शुक्रिया अदा किया है।

ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर करते हुए लिखा, 'इतने लंबे समय बाद पिच पर वापसी करके बहुत शानदार लगा। जिन लोगों ने भी इस वापसी में रोल निभाया उन सभी को जितना शुक्रिया कहूं कम होगा। यह फैन्स की लगातार दुआओं और सपोर्ट के बिना संभव हो ही नहीं पाता। अविश्वसनीय एनर्जी थी, जिससे मुझे प्यार है, वो फिर से करते हुए मुझे बहुत अच्छा लगा। जो भी है मेरे लिए आगे है, उसको लेकर उत्सुक हूं और कई सारी यादें बनाता चलूंगा।'
 
दिल्ली कैपिटल्स के बाद पंत अब इंडियन टीम में वापसी करते हुए नजर आएंगे। 2 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जाना है। ऋषभ पंत इंडियन स्क्वॉड का हिस्सा हैं। आईपीएल 2024 में अगर पंत के प्रदर्शन पर नजर डालें, तो उन्होंने 13 मैचों की 13 पारियों में 40.55 की औसत से और 155.40 के स्ट्राइक रेट से कुल 446 रन बनाए हैं। पंत ने आईपीएल 2024 में तीन हाफसेंचुरी भी ठोकी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *