डबल आईस्मार्ट का टीजर 15 मई को मचाएगा धूम, राम पोथिनेनी-संजय दत्त की फिल्म का नया पोस्टर जारी
1 min read

डबल आईस्मार्ट का टीजर 15 मई को मचाएगा धूम, राम पोथिनेनी-संजय दत्त की फिल्म का नया पोस्टर जारी

मुंबई

संजय दत्त और राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित फिल्म डबल आईस्मार्ट इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। दर्शकों को बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। कुछ समय पहले फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई हैं। वहीं अब फिल्म के निर्माता इसका टीजर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

डबल आईस्मार्ट के जरिए निर्देशक पुरी जगन्नाध और अभिनेता राम पोथिनेनी दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। वहीं अब निर्माता फिल्म का टीजर रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए टीजर रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है। निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म का टीजर 15 मई, 2024 को लॉन्च किया जाएगा। इस दिन अभिनेता राम पोथिनेनी का जन्मदिन भी है।उन्होंने इस रोमांचक घोषणा को साझा करने के लिए विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर राम पोथिनेनी के लुक का एक आकर्षक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में राम को चेहरे पर मास्क लगाए पावर-पैक अवतार में दिखाया गया है। बाघ धारी शर्ट और फटी जींस पहने राम एक हाथ में सिगरेट और दूसरे हाथ में पटाखे पकड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर में वह कड़ी नजरें गड़ाए हुए नजर आ रहे हैं।

डबल आईस्मार्ट ब्लॉकबस्टर फिल्म आईस्मार्ट शंकर की अगली कड़ी है। फिल्म का निर्माण पुरी कनेक्ट्स के बैनर तले पुरी जगन्नाध और चार्मी कौर द्वारा किया जा रहा है।फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले मुंबई में शुरू हुई थी। इस हाई-वोल्टेज एक्शन एंटरटेनर के लिए हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर जियानी जियानेली भी काम कर रहे हैं। डबल आईस्मार्ट तकनीकी रूप से उच्च मानकों के साथ उच्च बजट पर बनाया जा रहा है। निर्माता जल्द ही फिल्म के अन्य कलाकारों और क्रू का खुलासा करेंगे। इस हाई-बजट मनोरंजक फिल्म की शूटिंग वर्तमान में मुंबई में हो रही है, जिसमें प्रमुख कलाकार भाग ले रहे हैं। टीम जल्द ही फिल्म रिलीज करने की योजना बना रही है, इसलिए वे लगातार इससे जुड़ी कई जानकारियां साझा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *