पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने एक जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘घोटालेबाज’ बताया
1 min read

पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने एक जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘घोटालेबाज’ बताया

जालंधर
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पंजाब के जालंधर से कांग्रेस प्रत्याशी और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने एक जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें 'घोटालेबाज' बताया। बता दें कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पंजाब में एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रही है, लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में साथ-साथ है।

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि कोर्ट ने केजरीवाल को 15 दिन के लिए अंतरिम जमानत दी है। केजरीवाल का पंजाब में विरोध होना चाहिए क्योंकि उन्होंने शराब माफिया के साथ मिलकर बहुत बड़ा घोटाला किया है। इस दौरान चन्नी ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर हमला बोलते हुए कहा कि वह भी घोटाले में लिप्त हैं, लेकिन अभी तक बचे हुए हैं। हम चाहते हैं कि उन पर भी कार्रवाई हो। पंजाब सरकार को आड़े हाथों लेते हुए चन्नी ने कहा कि पंजाब सरकार पैसों का दुरुपयोग कर रही है, हवाई जहाज पर खर्च कर रही है। 80 हजार करोड़ का कर्ज पंजाब सरकार ने अपने ऊपर चढ़ा लिया है, लोगों को लूटा जा रहा है।

उन्होंने जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी विधायक शीतल अंगुराल पर निशाना साधते हुए कहा कि कोर्ट से उन्हें राहत नहीं मिलनी थी, इसीलिए उनके वकील ने जमानत याचिका वापस ले ली। शीतल बहुत बड़ा नशे का सौदागर है, वह रिंकू के साथ मिलकर काले धंधे कर रहा है, उस पर 19 मुकदमे दर्ज हैं। शीतल अंगुराल और भाजपा का लोकसभा प्रत्याशी रिंकू एक साथ मिलकर गलत काम कर रहे हैं।

उन्होंने शिरोमणि अकाली दल की नेता बीबी जागीर कौर को अपनी मां और बहन का दर्जा दिया। बीबी जागीर कौर को नतमस्तक होकर प्रणाम किया और कहा कि पंजाब महिला आयोग को चाहिए कि उनके खिलाफ ऐसी गलत शिकायत देने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करे। वहीं, जम्मू कश्मीर के पुंछ में शहीद हुए जवान के बारे में दिए गए बयान पर सवाल किए जाने को लेकर उन्होंने हाथ जोड़ते हुए टिप्पणी करने से मना कर दिया। चन्नी ने एक चुनाव प्रचार के दौरान पुंछ में हुए हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि ये सभी स्टंट हैं और आतंकवादी हमले नहीं हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। भाजपा लोगों के जीवन और शवों के साथ खेल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *