पुकार – दिल से दिल तक में मुख्य भूमिका निभाएंगे अभिषेक निगम
1 min read

पुकार – दिल से दिल तक में मुख्य भूमिका निभाएंगे अभिषेक निगम

मुंबई

अभिनेता अभिषेक निगम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के आगामी शो ‘पुकार – दिल से दिल तक’ में, मुख्य भूमिका निभाते नजर आयेंगे। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के आगामी ड्रामा, ‘पुकार – दिल से दिल तक’ की पहली झलक ने प्यार, नुकसान, और मुक्ति की अपनी आकर्षक कहानी से दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। जयपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह शो एक मां और उसकी दो बेटियों के जीवन पर आधारित है, जो एक कुटिल चाल के चलते दुखद रूप से अलग हो जाती हैं। लेकिन जैसा कि किस्मत ने लिख रखा है, अप्रत्याशित हालातों के कारण सरस्वती, वेदिका और कोयल के रास्ते अनजाने में एक बार फिर आपस में टकराएंगे, और साथ मिलकर उन्हें उन ताकतों का सामना करना होगा जिन्होंने उनके परिवार को अलग किया था।

अभिषेक निगम प्रसिद्ध माहेश्वरी परिवार के उत्तराधिकारी सागर माहेश्वरी की भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं। पेशे से वकील, सागर बेहद बुद्धिमान व्यक्ति है, लेकिन उसका निराशावाद अक्सर दुनिया को लेकर उसके दृष्टिकोण पर हावी हो जाता है। अपने नैतिक स्वभाव और महिलाओं का गहरा सम्मान करने के बावजूद, वह भावनात्मक रूप से निराश है और प्यार में विश्वास नहीं करता है। अपने पिता के साथ रिश्तों में खटास पड़ने के कारण, उनके नाम और पहचान को पीछे छोड़ते हुए, सागर अपनी अलग पहचान बनाने के सफर पर निकला है।

अभिषेक निगम ने कहा, मैं ‘पुकार – दिल से दिल तक’ का हिस्सा बनकर वाकई रोमांचित हूं, क्योंकि यह एक मनोरंजक कहानी है,सागर का किरदार निभाना काफी एडवेंचर से भरा होने वाला है, क्योंकि वह आत्मविश्वासी और बुद्धिमान युवक है जो भले ही प्यार में यकीन नहीं करता है, लेकिन अंदर से वह अपने अतीत से उत्पन्न हुई अपनी भावनाओं और संघर्षों से जूझ रहा है। वह मज़ाकिया स्वभाव और श्रेष्ठता की भावना से अपने दर्द को छुपाता है, लेकिन उस दिखावे के भीतर उसका एक कमज़ोर पहलू भी है, जो वेदिका से मिलने के बाद समय के साथ और अधिक स्पष्ट हो जाता है। वह प्यार और जीवन के बारे में अपनी मान्यताओं से जूझते हुए अपने परिवार की विरासत से मुक्त होने की कोशिश कर रहा है। इसलिए, कई भावनाओं को प्रदर्शित करना दिलचस्प तरीके से काफी उतार-चढ़ाव से भरपूर होने वाला है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *