अखिलेश यादव के इलाके कन्नौज में  राहुल गांधी और आप सांसद संजय सिंह ने संयुक्त जनसभा को संबोधित किया
1 min read

अखिलेश यादव के इलाके कन्नौज में राहुल गांधी और आप सांसद संजय सिंह ने संयुक्त जनसभा को संबोधित किया

कन्नौज
अखिलेश यादव के इलाके कन्नौज में शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आप सांसद संजय सिंह ने संयुक्त जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया। यहां तक कहा कि नरेन्द्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। भाजपा की देश में सबसे बड़ी हार उत्तर प्रदेश में होने जा रही है। उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन का तूफान आ रहा है। राहुल गांधी ने संबोधन की शुरुआत में मीडिया वालों की ओर इशारा करते हुए अडानी का भी नाम लिया। पीएम मोदी ने दो दिन पहले ही कहा था कि राहुल गांधी अब अडानी अंबानी का नाम नहीं ले रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि यह लिखित में ले लें कि नरेन्द्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। कहा कि नरेंद्र मोदी ने दस साल में हजारों स्पीच लेकिन अडानी और अंबानी का नाम नहीं लिया। अब डर गए हैं तो अडानी अंबानी का नाम ले लिया है। उनको यह भी मालूम है कि अडानी कौन से टेंपो में और कैसे पैसा भेजते हैं। टेंपो वाला पर्सनल एक्सपीरियंस है। बीजेपी और अमित शाह आपके ध्यान को इधर-उधर भटकाने की कोशिश करेंगे। हिन्दुस्तान के चुनाव में एक ही मुद्दा है। हाथ में संविधान लेकर कहा कि इस किताब ने सभी अधिकार दिया है। जो भी आपको मिला है सब इस किताब ने अधिकार दिया है। यह गांधी जी और आंबेडकर जी की देन है। बीजेपी ने मन बना लिया है कि वह इस संविधान को रद करने जा रहे हैं।

कहा कि मैंने और अखिलेश जी ने निर्णय ले लिया है कि बीजेपी छोड़ो, दुनिया की कोई शक्ति नहीं छू सकती है। इस किताब में गरीब लोगों की आत्मा है। नरेंद्र मोदी 22 लोगों के लिए काम करते हैं। 22 लोगों का 16 लाख रुपया कर्जा माफ किया है। हमने फैसला लिया है कि वह 22 अरबपति बना सकते हैं तो हम करोड़ों लखपति भी बना सकते हैं। पूरे हिन्दुस्तान की लिस्ट बनेगी। सभी गरीबों की लिस्ट बनेगी। हर परिवार से एक महिला का नाम चुना जाएगा। उसके अकाउंट में एक लाख रुपया डाल दिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *