नग्न कर प्राइवेट पार्ट में दिया बिजली का झटका, तीन कार डीलरों की किडनैपिंग, सात लोग गिरफ्तार
1 min read

नग्न कर प्राइवेट पार्ट में दिया बिजली का झटका, तीन कार डीलरों की किडनैपिंग, सात लोग गिरफ्तार

बेंगलुरु
कर्नाटक के कालाबुर्गी जिले में तीन कार डीलरों को किडनैप करने के बाद उनके साथ अमानवीय हरकत की गई। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा गया कि तीन लोगों को नंगा करके बुरी तरह पीटा जा रहा है। इसके बाद उनके प्राइवेट पार्ट में बिजली का झटका दिया जाता है।

पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया, कालाबुर्गी सिटी का एक वीडियो वायरल हो रहा था  जिसमें कुछ लोग तीन लोगों को मारते हुए दिखाई पड़ रहे थे। उन्हें निर्वस्त्र करके पिटाई की जा रही थी। इसके बाद 5 मई को सात लोगों को खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान इमरान पटेल, मोहम्मद मतीन उर्फ स्तील मतीन, मोहम्मद जिया उल हुसैन, मोहम्मद अफजाल शेख, हुसैन शेख, रमेश और सागर के रूप में हुई है। बताया गया कि ये लोग किसी बड़े गैंग के सदस्य हैं। पुलिस बाकी आरोपियों की भी पहचान कर रही है। पीड़ितों ने शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि एक सेकंड हैंड कार देखने के बहाने उन्हें ले जाया गया था और फिर कमरे में बंद कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि पहले सुनसान जगह पर उनको बुलाया गया और फिर कमरे में बंद करके पिटाई शुरू हो गई। वे पीड़ितों से पैसे की डिमांड कर रहे थे। वहीं जब बात नहीं बनी तो उन्होंने प्राइवेट पार्ट में बिजली का झटका देना शुरू किया। पुलिस का कहना है कि मामले की विस्तार से जांच की जा रही है और जल्द ही और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *